March OTT Releases

March OTT Releases: अजय देवगन की ‘रुद्रा’ से लेकर विद्या बालन की ‘जलसा’ तक, मार्च में ओटीटी पर होगा जमकर धमाल

मार्च का महीना ओटीटी-लवर्स के लिए बेहद खास होने जा रहा है, क्योंकि इस महीने ओटीटी पर एक से बढ़कर एक फिल्मों और सीरीज की बरसात होने जा रही है। जी हां, बता दें कि मार्च में एक तरफ जहां अजय देवगन स्टारर वेब सीरीज ‘रुद्रा’ रिलीज होगी, तो विद्या बालन की जलसा भी इसी महीने दस्तक देगी। तो चलिए आपको आने वाली इन फिल्मों और सीरीज (March OTT Releases) के बारे में जरा विस्तार से बताते हैं…

रूद्र- द ऐज ऑफ़ डार्कनेस

Rudra-The Edge of Darkness

वेब सीरीज ‘रूद्रा- द ऐज ऑफ़ डार्कनेस’ (Rudra: The Edge Of Darkness) के जरिए अजय देवगन डिजिटल डेब्यू करने जा रहा है, जो 4 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। गौरतलब है कि वेब सीरीज रूद्रा ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर की रीमेक है, जिसमें अजय पुलिस वाले के किरदार नजर आएंगे, पर ये किरदार थोड़ा ग्रे शेड लिए होगा। वहीं इस सीरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल अजय देवगन की पत्नी की किरदार में नजर आने वाली हैं।

अनदेखी सीजन 2

4 मार्च को सोनी लिव की पापुलर क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘अनदेखी’ का दूसरा सीजन भी रिलीज हो रहा है। बात करें सीरीज की कहानी की तो इसमें समाज के दो वर्ग अमीर और गरीब तबके लोगों के बीच के फासले और संघर्ष को दिखाया गया है। ‘अनदेखी सीजन 2’ में आंचल सिंह, दिब्येंदु भट्टाचार्य, हर्ष छाया और अपेक्षा पोरवाल जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं नजर आने वाले हैं।

सुतलियां

March OTT Releases की इस लिस्ट में ज़ी5 की ओरिजिनल सीरीज ‘सुतलियां’ भी शामिल है, जोकि 4 मार्च से स्ट्रीम होगी। बात करें शो के कॉन्सेप्ट की तो ये एक फैमिली ड्रामा है, जिसमे एक ऐसे परिवार की कहानी दिखाई गई है, जहां बड़े हो चुके बच्चे सालों बाद दिवाली मनाने अपने पुस्तैदी घर लौटे हैं। इस शो में आयशा रज़ा, शिव पंडित, विवान शाह और प्लाबिता बोरठाकुर जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे।

वांडरलस्ट

इनके अलावा रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला स्टारर ट्रैवल शो वांडरलस्ट भी 4 मार्च से mx player पर स्ट्रीम होगा। इस शो में रूबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला अबू धाबी की सैर करते हुए दर्शकों से रूबरू होंगे।

मिसेज एंड मिस्टेर शमीम

11 मार्च से ज़ी5 पर जिंदगी ओरिजिनल शो ‘मिसेज एंड मिस्टर शमीम’ स्ट्रीम होगा, जिसमें ‘हिंदी मीडियम’ फेम ऐक्ट्रे स सबा कमर और नौमान इजाज मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

जलसा

विद्या बालन और शेफाली शाह स्टारर फिल्म ‘जलसा’ 18 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। बात करें फिल्म की कहानी की तो ये एक सोशल ड्रामा फिल्म है, जिसमें क्लास डिफरेंस को दिखाया गया है। फिल्म में विद्या जहां एक न्यूज एंकर का रोल प्ले करते दिखेंगी तो वहीं शेफाली शाह उनकी मेड की भूमिका में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *