ott releases

OTT Releases: जाह्नवी कपूर की ‘उलझ’ से लेकर भुवन बाम की ‘ताजा खबर 2’ तक, ओटीटी पर रिलीज हुई ये दमदार फिल्में और सीरीज

ओटीटी के जमाने में एंटरटेनमेंट के लिए वीकेंड तक का इंतजार क्यों करना… जब ओटीटी पर फिल्मों और सीरीज की भरमार हो। जहां हर रोज नई फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं, जी हां, बता दें कि हाल ही में ओटीटी पर एक से बढकर फिल्में और सीरीज रिलीज हुई हैं। इसमें जाह्नवी कपूर की ‘उलझ’ से लेकर भुवन बाम की ‘ताजा खबर 2’ तक शामिल है। यहां हम आपको ओटीटी पर हालिया रिलीज (OTT Releases) फिल्मों और सीरीज की पूरी जानकारी दे रहे हैं, तो चलिए जानते हैं इन फिल्मों और सीरीज के बारे में…

‘उलझ’

जाह्नवी कपूर और गुलशन देवैया स्टारर थ्रिलर फिल्म ‘उलझ’ ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है। ये फिल्म बीते महिने 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, वहीं बीते सप्ताह 27 सितम्बर को यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इसकी जानकारी (OTT Releases) नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। बता दें कि फिल्म उलझ का निर्देशन सुधांशु सरिया ने किया है।

ताजा खबर सीजन 2

फेमस यूट्यूबर भुवन बाम की मॉस्ट अवेटेड सीरीज ‘ताजा खबर सीजन 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 27 सितम्बर को रिलीज हो चुकी है। गौरतलब है कि इस सीरीज में भुवन के साथ श्रिया पिलगांवकर, जावेद जाफरी, देवेन भोजानी और महेश मांजरेकर जैसे बड़े कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं।

लव सितारा

ओटीटी पर हालिया रिलीज (OTT Releases) फिल्मों में शोभिता धुलिपाला स्टारर फिल्म लव सितारा भी शामिल है। यह फैमिली ड्रामा बेस्ड फिल्म 27 सितंबर को जी5 पर रिलीज हुई है, जिसमें शोभिता धुलिपाला के साथ राजीव सिद्धार्थ, बी जयश्री और वर्जीनिया राड्रिग्स जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

हनीमून फोटोग्राफर

हाल ही में जियो सिनेमा पर मिस्ट्री क्राइम और सस्पेंस से भरपूर सीरीज ‘हनीमून फोटोग्राफर’ भी रिलीज हुई है। इस सीरीज में आशा नेगी के साथ साहिल सलाथिया और कल्याणी जोशी जैसे स्टार्स ने अहम् भूमिका निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *