Do Patti Release Date

Do Patti Release Date: Netflix पर जल्द रिलीज होगी काजोल और कृति सेनन की फिल्म ‘दो पत्ती:’, मजेदार अंदाज में हुआ अनाउंसमेंट

अक्टूबर के महीने में ओटीटी पर एंटरटेनमेंट का जमकर तड़का लगने वाला है, इसकी शुरूआत काजोल और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘दो पत्‍ती’ के अनाउंसमेंट के साथ हो चुका है। जी हां, बता दें कि इस फिल्म की चर्चाएं जहां बीते कई दिनों से हो रही थी, वहीं अब इसकी रिलीज डेट (Do Patti Release Date) सामने आ गई है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘दो पत्‍ती’ से कृति सेनन अदाकारी के साथ साथ फिल्‍म निर्माण में भी कदम रखने जा रही हैं। फिल्म का टीजर मार्च के महिने में रिलीज किया गया था। वहीं अब फैंस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले एक वीडियो के साथ इसकी रिलीज डेट सामने आई है। दरअसल, यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है, जिसकी अनाउंसमेंट बेहद मजेदार वीडियो के साथ हुई है।

नेटफ्लिक्स पर मगंलवार (1 अक्टूबर) को एक वीडियो रिलीज हुई है, जो शुरुआत में फिल्म का ट्रेलर मालूम होती है, पर जैसे वीडियो आगे बढ़ती है उसके साथ यह साफ हो जाता है कि यह फिल्म की अनाउंसमेंट (Do Patti Release Date) है। बता दें कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर इसी महीने 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *