Ott release

इस सप्ताह ओटीटी पर छाएगा अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम का जलवा, ओटीटी पर एक साथ रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में

इस वीकेंड थिएटर में जहां राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ और आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ समेत कई बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली हैं तो वहीं ओटीटी पर भी जमकर धमाल होने वाला है। दरअसल, इस सप्ताह ओटीटी (!0 October OTT Release) पर अक्षय कुमार (Akshay kumar) और जॉन अब्राहम (John Abraham) जैसे स्टार्स की फिल्में रिलीज होने वाली है। तो चलिए जानते हैं ये फिल्म कब और कहां रिलीज होने वाली हैं।

गौरतलब है कि नई फिल्मों के थिएटर रिलीज के लिए भले ही दर्शकों को शुक्रवार के दिन का इंतजार करना पड़ा, पर ओटीटी पर मनोरंजन का तड़का अबकि एक दिन पहले ही लगने वाला है। जी हां, बता दें कि इस गुरुवार यानी 10 अक्टूबर को अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ रिलीज (Khel Khel Mein OTT Release) हो रही है तो वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा (Vedaa OTT Release) भी इसी दिन ओटीटी पर दस्तक देगी।

बता दें कि निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म वेदा 15 अगस्त, 2024 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं अब यह फिल्म नवरात्रिक के मौके पर 10 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी के साथ अभिषेक बनर्जी और आशीष विद्यार्थी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं।

वहीं बात करें अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ की तो यह फिल्म 10 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, फरदीन खान, तापसी पन्नू, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जयसवाल जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं।

यानी इस वीकेंड थिएटर के साथ ही ओटीटी पर भी कांटे की टक्कर होने वाली है। खैर इससे यह तो तय है कि इस सप्ताह दर्शकों को मनोरंजन का पूरा डोज़ मिलने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *