collar bomb trailer

Collar bomb trailer: सुसाइड बॉम्बर से भिड़ेंगे जिमी शेरगिल, फिल्म ‘कॉलर बम’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

सिनेमाघरों के बंद होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़े सितारों की फिल्मों का रिलीज होना जारी है और इस क्रम में जुलाई में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जिमी शेरगिल स्टारर फिल्म ‘कॉलर बम’ (collar bomb) रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जोकि (Collar bomb trailer) काफी रोमांचक लग रहा है।

jimmy sheirgill

दरअसल, निखिल नायर द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्माण यूडली फिल्म्स और 3 अर्थ एंटरटेनमेंट ने किया है, जिसमें जिमी शेरगिल के साथ आशा नेगी, राजश्री देशपांडे, स्पर्श श्रीवास्तव, नमन जैन, अजीत सिंह, अंबरीश देशपांडे जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म में जिमी शेरगिल मनोज हेसी नाम के एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, जो अपने शहर के सैकड़ों लोगों की जिंदगियों को बम हमले से बचाने की कोशिश में लगा है।

दरअसल, कहानी की बात करें तो ‘कॉलर बम’ (collar bomb) एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसमें एक आत्मघाती हमलावर एक नामी स्कूल को बम से उड़ाने की फिराक में है और मनोज हेसी का मिशन इस हमले को रोकना है। कहानी से इतना तो साफ हो चुका है कि फिल्म बेहद रोमांचक होने वाली है। वहीं फिल्म के ट्रेलर ने माहौल को और हवा दे दी है। इस ट्रेलर में जिमी शेरगिल के किरदार मनोज का भी अपना अतीत है, जिसके बारे में फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चला जाएगा। फिलहाल आप यहां इसका ट्रेलर (Collar bomb trailer) देख सकते हैं।

वहीं बात करें बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल की तो ‘माचिस’, ‘ए वेडनस डे’,‘स्पेशल 26’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए सराहे जाने वाले जिमी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी पूरी तरह से छा चुके हैं। ‘रंगबाज फिर से’, ‘योर ऑनर’, जैसी सीरीज में जिमी शेरगिल को काफी पसंद किया गया है। ऐसे में फिल्म‘कॉलर बम’ (collar bomb) से भी जिमी शेरगिल के फैंस की उम्मीदें बंध चली हैं।

ये भी पढ़ें-
अक्षरधाम हमले पर बनी ‘स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक’ का टीजर रिलीज, कमांडो बने अक्षय खन्ना आए नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *