Huma-Qureshi-in Maharani-min

Maharani 2 Teaser: फैंस का इंतजार खत्म! बिहार की महारानी बन फिर जलवा बिखेरेंगी हुमा कुरैशी, सामने आया रोचक टीजर

बिहारी के सियासी दंगल पर आधारित सोनी लिव की वेब सीरीज ‘महारानी’ ने बीते साल खासा सुर्खिया बटोरी थी, जिसमें हुमा कुरैशी का किरदार बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के किरदार से प्रेरित बताया गया था। हुमा के दमदार अभिनय और बिहारी की सियासी दंगल की दिलचस्प कहानी से बनी ये सीरीज दर्शकों के साथ ही समीक्षकों को प्रभावित करने में कामयाब रही थी। वहीं अब इस सीरीज का दूसरा सीजन भी जल्द दस्तक देने जा रहा है, जिसकी झलक टीजर (Maharani 2 Teaser) के रूप में सामने आ चुकी है।

गौरतलब है कि महारानी वेब सीरीज का निर्माण सुभाष कपूर ने किया है, जोकि ‘जॉली एलएलबी’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। बात करें सीरीज की कहानी की तो रानी (हुमा कुरैशी) नाम की महिला की कहानी है, जिसके पति भीमा यादव (सोहम शाह) बिहार के मुखिया है। एक दिन भीमा, राजनीतिक षडयंत्र का शिकार बन जाते हैं और दुर्घटना में बुरी तरह चोटिल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में उनके उत्तराधिकारी को लेकर सवाल उठने लगते हैं। तो रानी के पति उत्तराधिकारी के रूप में रानी का नाम प्रस्तावित करते हैं।

web series Maharani review

इस तरह से घर के कामकाज तक सामित रहने वाली रानी एक दिन अचानक बिहार की सियासी दलदल में उतर पड़ती है और चाहते, न चाहते हुए सियासी दंगल के दांव पेंच सीखकर आज़माने लगती है। पर वहीं दूसरी तरफ विरोधियों के चालबाजी भी जारी है और साथ ही रानी धीरे-धीरे अपने पति का भी विश्वास खो रही है। इस तरह से कुलमिलाकर पहले सीजन में उस औरत की कहानी दिखाई है, जो एक प्यादे के तौर पर बिहार की सियासी बिसात पर बैठाई गई थी, पर आगे चलकर वो प्यादे से रानी का सफर तय करती हैं।

बात करें ‘महारानी’ के दूसरे सीजन की तो इसमें रानी के पति भीमा की वापसी दिखाई देगी.. जैसा कि टीजर (Maharani 2 Teaser) में दिखाया गया है कि रानी के पति ठीके होने का बाद रानी के खिलाफ बिगुल छेड़ देते हैं। यानि के दूसरे सीजन पति-पत्नी के बीच घमासान होने वाला है। वैसे इस टीजर में महज कुछ ही पलों के रानी की झलक दिखाई देती है, पर उतने देर में रानी के रूप में हुमा कुरैशी का अंदाज देखने लायक है। यहां देखिए ‘महारानी’ के दूसरे सीजन का टीजर (Maharani 2 Teaser)…

इस टीजर को देख फैंस खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं, हालांकि अभी तक मेकर्स ने ‘महारानी’ के दूसरे सीजन की रिलीज डेट नहीं जारी की है। बता दें कि हुमा और सोहम शाह के अलावा इस सीजन में अमित सियाल और विनीत कुमार सिंह भी जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

One thought on “Maharani 2 Teaser: फैंस का इंतजार खत्म! बिहार की महारानी बन फिर जलवा बिखेरेंगी हुमा कुरैशी, सामने आया रोचक टीजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *