Rajkummar rao movies on OTT

Rajkummar rao movies on OTT: ओटीटी पर मौजूद हैं राजकुमार राव की ये मजेदार फिल्में, आपने देखी क्या?

राजकुमार राव, इस दौर के उन बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं, जिनकी फिल्में दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होती है। फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) की सफलता के बाद से राजकुमार राव की फिल्मों के प्रति लोगों की दीवानगी और भी बढ़ चुकी है। अगर आप भी राजकुमार राव के फैन हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है। दरअसल, यहां हम राजकुमार राव की उन फिल्मों के बारे में बात कर रहे हैं जो ओटीटी पर मौजूद है, ताकि आप भी उनका आनंद ले सकें। तो चलिए जानते हैं राजकुमार राव की इन फिल्मों (Rajkummar rao movies on OTT) के बारे में…

स्त्री 2 (Stree 2)

जी हां, बता दें कि सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ब्लॉक बस्चर फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) ओटीटी पर दस्तक दे चुकी हैं। दरअसल, यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रेंट पर मौजूद है, यानी पर एक निश्चित राशि भुगतान कर इस फिल्म का घर बैठे आनंद ले सकते हैं।

मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. & Mrs. Mahi)

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। यह फिल्म क्रिकेट के प्रति दीवानगी और पति-पत्नी के एक दूसरे के लिए अटूट प्यार को दर्शाती है।

श्रीकांत (Srikanth)

राजकुमार राव की यह फिल्म बेहद प्रेरक है, जो दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। रियल लाइफ लीजेंड की कहानी पर आधारित यह फिल्म आपको मनोरंजन के साथ जीवन के संघर्षों पर विजय पाने का साहस देती है।

भीड़ (Bheed)

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म भीड़ (Bheed) लॉकडाउन के कठीन दिनों की कहानी है, जह हजारों मजदूर शहरों से गावों की तरफ पलायन के लिए मजबूर हो गए थे। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

मोनिका, ओ माई डार्लिंग (Monica, O My Darling)

राजकुमार राव, राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म ‘मोनिका, ओ माई डार्लिंग’ (Monica, O My Darling) एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म आपको शुरू से अंत तक रोमांच का सुपर डोज देती है। बता दें कि यह फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

हम दो हमारे दो (Hum Do Hamare Do)

‘हम दो हमारे दो’ एक पारीवारिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें राजकुमार राव के साथ कृति सेनन, आपार शक्ति खुराना और परेश रावल जैसे कलाकार नजर आए हैं। इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *