Koffee with karan season 7

Koffee with karan season 7: टीवी नहीं इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा कॉफी विद करण का सातवां सीजन

टीवी का पापुलर और कंट्रोवर्शियल शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन (Koffee with karan season 7) इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म स्ट्रीम होने जा रहा है। जी हां, बता दें कि करण जौहर ने खुद अपने इस शो के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने की जानकारी दी है।

बता दें कि करण ने अपने शो (Koffee with karan season 7) के डिजिटल प्रीमियर की अनाउंसमेंट काफी दिलचस्प तरीके से की है। दरअसल, बुधवार को करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा कि अब कॉफी विद करण कभी टीवी पर वापसी नहीं करेगा। इसके बाद से सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं, लोग शो को बंद नहीं करने की अपील करने लगें। हालांकि शाम होते होते इस बात पर्दा हट गया कि ये तो शो को प्रमोट करने का तरीका था।

असल में करण ने दूसरे पोस्ट में ये साफ किया कि ‘कॉफी विद करण टीवी पर वापसी नहीं कर रहा है क्योंकि हर अच्छी कहानी को एक ट्विस्ट चाहिए होता है.. मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि कॉफी विद करण का सीजन 7 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक्सक्लूसिवली स्ट्रीम होगा’।

गौरतलब है कि साल 2004 में टीवी चैनल स्टार वर्ल्ड पर पहली बार प्रीमियर हुआ शो कॉफी विद करण साल 2019 तक छोटे पर्दे पर छह सीजन तक चला है। जिसका हर सीजन चर्चाओं में रहा है, दरअसल इस शो में फिल्म जगत के तमाम बड़े सितारे शिरकत करते हैं और अपने निजि जीवन के राज उजागर करते नजर आए हैं।

वहीं शो में करण जौहर के सवालों के जवाब देते हुए कई बार सेलिब्रिटी दूसरे सेलेब्स पर भी कमेंट्स करते हैं, जिसके चलते ये शो कई बार विवादों में भी आ चुका है। हालांकि इन सबके बावजूद फैंस की दिलचस्पी इस शो में बनी रहती है। यही वजह है इस बार भी फैंस शो के सातवें सीजन (Koffee with karan season 7) का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *