UPCOMING OTT RELEASE

UPCOMING OTT RELEASE: अक्षय की ‘बेलबॉटम’ से लेकर तापसी की ‘एनाबेल सेथुपति’ तक, इस वीकेंड ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में

इस वीकेंड को दर्शकों के लिए मनोरंजक बनाने की स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने पूरी तैयार कर रखी है। जी हां, इस हफ्ते की ओटीटी रिलीज (UPCOMING OTT RELEASE) की बात करें तो एक तरफ जहां अमेज़न प्राइम वीडियो पर अक्षय की ‘बेल बॉटम’ रिलीज हो चुकी है तो वहीं हॉटस्टार पर तापसी पन्नू की ‘एनाबेल सेथुपति’ मचाने आ रही है। इन बड़ी फिल्मों के अलावा और भी कई शो और फिल्में हैं जो इस वीकेंड पर रिलीज हुई हैं, चलिए इन सभी के बारे में जरा विस्तार से जानते हैं।

बेल बॉटम (Bell bottom)

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम'

अक्षय कुमार की बहुचर्चित थ्रिलर फिल्म ‘बेल बॉटम’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद 16 सितंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। बता दें कि फिल्म ‘बेल बॉटम’ में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल नज़र जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं। फिल्म की कहानी 1984 में हुई प्लेन हाइजैकिंग की है, जब श्रीनगर से दिल्ली आ रही प्लेन IC-423  को पांच सिख आतंकियों ने चाकू की नोक पर 111 यात्रियों समेत छह क्रू मेंबर को बंदी बना लिया था। वहीं ख़िलाड़ी कुमार इस फ़िल्म में एक जासूस बने हैं जो प्लेन हाईजैक की गुत्थी को सुलझाते दिखेंगे।

पवित्र रिश्ता 2.0 (Pavitra rishta 2.0)

UPCOMING OTT RELEASE Pavitra rishta 2

वहीं टीवी का बेहद पापुलर शो ‘पवित्र रिश्ता’ का दूसरा सीजन (Pavitra rishta 2.0) 15 सितम्बर से ज़ी5 पर स्ट्रीम पर हो रहा है। गौरतलब है कि ‘पवित्र रिश्ता’ के पहले सीजन में जहां सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मानव के लीड किरदार में नजर आए थे, तो वहीं शो के डिजिटल रीमेक में टीवी एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) सुशांत की जगह मानव के किरदार में नजर आने वाले हैं, जबकि अंकिता लोखंडे अर्चना का किरदार निभाएंगी।

एनाबेल सेतुपति (Annabelle sethupathi)

UPCOMING OTT RELEASE Annabelle sethupathi

वहीं UPCOMING OTT RELEASE की हमारी इस लिस्ट में तापसी पन्‍नू की हॉरर मूवी एनाबेल सेतुपति भी शामिल है। बता दें कि फिल्म ‘एनाबेल सेतुपति’ 17 सितम्बर को डिज्‍नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है, जिसमें तापसी के साथ विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। गौरतलब है कि फिल्म हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी।

अनकही कहानियां (Ankahi Kahaniya)

Ankahi Kahaniya

17 सितंबर को नेटफ्लिक्स की एंथॉलजी सीरीज ‘अनकही कहानियां’ भी रिलीज़ हो रही है। दरअसल, ये तीन अलग अलग तरह की कहानियों की सीरीज है, जिसमें कुणाल कपूर, ज़ोया हुसैन, अभिषेक बनर्जी, रिंकू राजगुरु, निखिल द्विवेदी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

बता दें कि इनके अलावा नेटफ्लिक्स पर हॉलीवुड सीरीज Sex Education Season 3 भी 17 सितंबर को स्ट्रीम होने वाली है। तो ये है इस सप्ताह की ओटीटी रिलीज, उम्मीद करते हैं आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा और अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया है, तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों के साथ जरूर शेयर करें। ताकी उन तक भी UPCOMING OTT RELEASE की जानकारी पहुंच सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *